• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने का ऑपरेशन जारी, शिवराज की भी नजर

Operation to save the child who fell in borewell in Betul continues, Shivraj is also watching - Bhopal News in Hindi

बैतूल/भोपाल । मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मंगलवार की शाम को बोरवेल के गडढ़े में गिरे आठ वर्षीय तन्मय को बचाने का अभियान जारी है। इस अभियान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी नजर है। ज्ञात हो कि जिले के आठनेर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम मांडवी में एक सप्ताह पूर्व सुनील दियावार ने बोरवेल के लिए गडढा कराया था, जिसमें मंगलवार शाम पांच बजे उनका बेटा तन्मय (8) गिर गया। तन्मय को सुरक्षित निकालने के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सहित एसडीईआरएफ की टीम राहत व बचाव कार्य में लगी हुई है।

म्ंगलवार की शाम को बच्चे के बोरवेल के गडढे में गिरने के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है। लगभग 20 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, मगर अब तक बच्चे के करीब पहुंचने में सफलता नहीं मिली हैं। वहीं बच्चे की हरकत पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगा है और ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है।

राज्य के मुख्यमंत्री चौहान भी इस रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर रखे हुए है। मुख्यमंत्री ने सीएमओ सहित स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के दिए निर्देश देते हुए बताया है कि रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

मुख्यमंत्री के अनुसार सुबह तक लगभग 30 से 35 फुट तक खुदाई हुई, एसडीईआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद, तन्मय को सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी है, पूरी रात मौके पर जिला कलेक्टर, एसपी रहे मौजूद।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Operation to save the child who fell in borewell in Betul continues, Shivraj is also watching
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: operation to save the child who fell in borewell in betul continues, shivraj is also watching, borewell, shivraj singh chahan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved