• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चीन में फंसे मप्र के छात्रों को वापस लाया जाएगा : कमलनाथ

भोपाल। चीन में कोरोनावायरस के कहर के बीच मध्य प्रदेश के तीन छात्र इन दिनों वहां फंसे हुए हैं। विद्यार्थियों ने मध्य प्रदेश सरकार से वापस वतन लाने और मदद की गुहार लगाई है। इसके जवाब में सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें भरोसा दिलाया कि छात्रों को वापस भारत लाने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, "राज्य सरकार छात्रों की सुरक्षित वापसी के लिए विदेश मंत्रालय से अनुरोध करेगी।"

राज्य के खरगोन जिले के तीन छात्र चीन पढ़ाई करने गए हैं। वहां कोरोनावायरस के चलते उन्हें घरों में बंद रहना पड़ रहा है। इन छात्रों ने मदद की गुहार की है, वहीं उनके परिजन यहां चिंतित हैं। इस बात की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मदद की बात कही है।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, "प्रदेश के खरगोन जिले के तीन छात्रों के चीन में फंसे होने व मदद मांगने की जानकारी मिली है। हम विदेश मंत्रालय से आज (शुक्रवार को) ही अनुरोध करेंगे कि तत्काल इन छात्रों की सुरक्षित वापसी के इंतजाम हों। चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इनके अलावा अन्य सभी भारतीयों को भी सुरक्षित वापस लाने के इंतजाम हों।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP students trapped in China will be brought back: Kamal Nath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister kamal nath, china, coronavirus, students back to india, state government, bhopal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved