• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Honey Trap Case : नेता-नौकरशाहों पर शिकंजा! ऐसी चैट सुन पुलिस भी रह गई हैरान

भोपाल। मध्यप्रदेश में हाल ही उजागर हुए हनी ट्रैप कांड ने राजनीतिक गलियारों में हडक़ंप मचा दिया है। इस केस में नेताओं-अफसरों को ब्लैकमेल कर करोड़ों वसूलने के मामले में पांच महिलाएं (श्वेता पति विजय जैन, श्वेता पति स्वप्निल जैन, बरखा सोनी, आरती दयाल, छात्रा मोनिका यादव) और एक ड्राईवर ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस और एसआईटी का कहना है कि इन महिलाओं ने करीब 20 लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बनाए और इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उनसे करीब 15 करोड़ रुपए की वसूली। इस मामले में नेताओं और अधिकारियों के 4000 अश्लील वीडियो और सेक्स चैट सबूत के तौर पर इकट्ठा किए गए हैं।

सूत्रों का कहना है कि ये सेक्स चैट इतने अश्लील हैं कि इसे ट्रांसस्क्राइब करते हुए पुलिसकर्मी भी शरमा गए। मुख्यमंत्री सीएम कमलनाथ ने मामले में शामिल नौकरशाहों के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी है। एसआईटी को निर्देश दिया कि पद का ख्याल किए बिना कार्रवाई हो और कोई भी बचने न पाए। खास बात ये है कि इंदौर स्थित पॉश एरिया में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था, लेकिन किसी को पता नहीं चला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP Honey trap Case : Police surprised to hear obscene chat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp honey trap case, police, obscene chat, madhya pradesh, cm kamalnath, video, bhopal, indore, sit, honey trap case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved