• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

MP: सिंधिया को प्रचार अभियान समिति की कमान, कमलनाथ बने अध्यक्ष

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने गुरुवार को वरिष्ठ नेता कमलनाथ को राज्य इकाई का अध्यक्ष बनाया है और पूर्व मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव प्रचार अभियान समिति का चेयरमैन बनाया गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अनुशंसा पर संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने गुरुवार को एक आदेश जारी कर सिंधिया को राज्य की चुनाव प्रचार अभियान समिति का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। सिंधिया गुना संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं।

राज्य में पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किए जाने की लगातार मांग उठ रही थी, लेकिन पार्टी ने किसी को भी मुख्यमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाया है। सिंधिया को प्रचार अभियान समिति का चेयरमैन बनाकर संदेश देने की जरूर कोशिश की गई है।मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद कमलनाथ ने कहा कि वह आपसी तालमेल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)और गैर धर्मनिरपेक्ष ताकतों की हार सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे।

ये भी पढ़ें -
अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP: Congress appoints Kamal Nath as state chief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: assembly elections, madhya pradesh, congress, kamal nath, president of madhya pradesh, jyotiraditya scindia, bala bacchan, senior legislator, ramnivas rawat, indore mla, jitu patwari, surendra chaudhary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved