• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा, कमलनाथ सठिया गए हैं

Madhya Pradesh Agriculture Minister Kamal Patel said Kamal Nath has gone to Sathiya - Bhopal News in Hindi

भोपाल । मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कमलनाथ सठिया गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश की भाजपा सरकार पर किए जा रहे हमलों का जवाब देते हुए कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि राज्य की सत्ता हाथ से जाने के बाद कमलनाथ छटपटा रहे हैं । उन्होंने 15 महीने के शासनकाल में इस प्रदेश को खूब लूटा।

कमल पटेल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई, उन्हें कमलनाथ ने सरकार में आते ही बंद कर दिया था। साथ ही वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था।

कृषि मंत्री पटेल ने आगे कहा कि कमलनाथ की स्थिति सत्ता जाने से ठीक वैसी ही हो गई है जैसे पानी से बाहर आई मछली की होती है । कमलनाथ हों या दिग्विजय सिंह अथवा कोई कांग्रेसी नेता अब यह जान लें कि उनकी सत्ता में वापसी नहीं होने वाली।

कमलनाथ के पूर्व में दिए गए बयानों का हवाला देते हुए कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने देख रहे हैं और यही सोच रहे हैं कि उनकी सत्ता वापस आ जाएगी, मगर वे जान लें कि उन्हें प्रदेश की जनता ने जान लिया है और अब उनकी सत्ता कभी भी वापस नहीं आने वाली।

राज्य में हो रहे चार उपचुनाव की चर्चा करते हुए कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस के पास तो मतदान केंद्र स्तर पर कार्यकरता ही नहीं है । यह बात भाजपा नहीं कह रही बल्कि कांग्रेस के नेताओं ने ही कहा है। उन्होंने दावा किया कि आगामी समय में होने वाले विधानसभा और लोकसभा के उपचुनाव में चारों स्थानों पर भाजपा की जीत होगी और कमल का फूल खिलेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh Agriculture Minister Kamal Patel said Kamal Nath has gone to Sathiya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madhya pradesh agriculture minister kamal patel, kamal nath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved