• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कलेक्टर को पिट्ठू कहने के बयान के तूल पकडऩे पर शिवराज ने दी सफाई

Former MP CM Shivraj Singh Chouhan give clarification about objectionable comment for collector - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न दिए जाने पर जिलाधिकारी को पिट्ठू कहा था। इस बयान के तूल पकडऩे पर गुरुवार को शिवराज ने सफाई दी है। शिवराज बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के चौरई कस्बे में जनसभा को संबोधित करने गए थे, जहां से उनके हेलिकॉप्टर को जिला प्रशासन के निर्देश पर पांच बजे से पहले रवाना कर दिया गया। इस पर उन्होंने सडक़ मार्ग का सहारा लिया।

इस मौके पर शिवराज ने प्रशासन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी थी, ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा। शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने चुनाव आयेाग से शिकायत करने का फैसला किया है, साथ ही उन पर प्रशासन को धमकाने का आरोप लगाया है।

वहीं, शिवराज ने गुरुवार को कहा कि उनकी सभाओं को प्रभावित करने के लिए जिलाधिकारी ने उन्हें हेलिकॉप्टर का उपयोग नहीं करने दिया। शाम पांच बजे के बाद हेलिकॉप्टर का उपयोग करने से रोका गया। इस मामले पर भाजपा ने चुनाव आयोग से जिलाधिकारी की शिकायत की है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former MP CM Shivraj Singh Chouhan give clarification about objectionable comment for collector
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former mp cm shivraj singh chouhan, objectionable comment, collector, lok sabha chunav 2019, general election 2019, shivraj singh chouhan, kamalnath, chhindwara, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved