• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CPM कार्यालय पहुंचे दिग्विजय, खुद को बताया कन्हैया का समर्थक, पढ़ें क्या कहा?

Digvijay reached the CPI office, told himself Kanhaiya supporter, what did he say? - Bhopal News in Hindi

चेन्नई। लोकसभा चुनाव 2019 में भोपाल लोकसभा सीट चर्चा में बनी हुई है। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस से जबकि साध्वी प्रज्ञा सिंह भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार हैं। दिग्विजय सिंह रविवार को अचानक भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के कार्यालय पहुंच गए।

उन्होंने कम्यूनिस्ट पार्टी आफ इंडिया को विचारधारा की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक इंद्रधनुष की तरह है जिसमें लेफ्ट-राइट सभी हैं। यूपीए के पहले कार्यकाल में हम लेफ्ट की वजह से ही जीते।

उन्होंने दावा किया कि कन्हैया पर देश विरोधी नारे लगाने का झूठा आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि एक चैनल ने भाजपा और आरएसएस के लड़कों को खड़ा करके टुकड़े-टुकड़े के नारे लगवाए और दूसरों को बदनाम किया।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं कन्हैया का समर्थक हूं और मैं अपनी पार्टी में भी इस बात को कहा कि आरजेडी ने बहुत बड़ी गलती की है और मैंने कोशिश की बात करने कि यह सीट सीपीआई को देनी चाहिए। और मुझे इस बात की खुशी है आठ और नौ को वो प्रचार करने भोपाल आ रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी और कार्ल मार्क्स में थोड़ा सा ही फर्क था। गौरतलब है कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने भोपाल लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह का समर्थन करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Digvijay reached the CPI office, told himself Kanhaiya supporter, what did he say?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: digvijay singh cpm communist party of india kanhaiya kumar former jnu president madhya pradesh bhopal loksabha election 2019 aam chunav 2019 bhopal loksabha election 2019 bjp congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved