• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डकैत बबली कोल, उसका साथी मुठभेड़ में ढेर

Dacoit Babli Cole And his partner killed in encounter - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की पुलिस के लिए सिरदर्द बने डकैत गिरोह के मुखिया बबली कोल और उसके साथी लवलेश कोल को पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। बबली पर दोनों राज्यों की पुलिस ने छह लाख रुपये से अधिक इनाम घोषित कर रखा था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, "रविवार देर रात सतना जिले के धारकुंडी थाना क्षेत्र के वीरपुर के जंगल में पुलिस की डकैत गिरोह के सदस्यों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बबली कोल व उसका साथी लवलेश मारा गया। बबली पर छह लाख रुपये और लवलेश पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम था। पुलिस ने घटनास्थल से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं।"

ज्ञात हो कि पिछले दिनों बबली कोल गिरोह ने एक किसान का अपहरण कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। बाद में वह किसान घर लौट आया था, आशंका थी कि वह फिरौती की रकम देकर घर लौटा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dacoit Babli Cole And his partner killed in encounter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: encounter, babli cole, lovelesh cole, rs six lakh, reward declared, bhopal news, madhya pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved