• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांच पीढ़ियों और 55 साल के शासन का हिसाब दे कांग्रेस : अमित शाह

Congress giving account of five generations and 55 years of rule: Amit Shah - Bhopal News in Hindi

राजगढ़ (मध्य प्रदेश) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां गुरुवार को कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला करते हुए राहुल गांधी की पांच पीढ़ियों और कांग्रेस के 55 साल के शासन का हिसाब मांगा।

शाह ने राजगढ़ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में ब्यावरा में आयोजित जनसभा में कहा, "देश में राहुल गांधी की पांच पीढ़ियों और कांग्रेस ने 55 साल राज किया है, इस दौरान गरीबों के लिए क्या किया, इसका हिसाब दे। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया और नरेंद्र मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया।"

भाजपा के संकल्पपत्र का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, "हमने संकल्प लिया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद वर्ष 2022 तक एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां गैस का चूल्हा नहीं होगा, एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां बिजली नहीं होगी, एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां शौचालय नहीं होगा। पीने का पानी नहीं आता होगा, स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं होंगी। ऐसे भारत के निर्माण के लिए हम चुनाव जीतना चाहते हैं।"

उन्होंने वर्ष 2003 की याद दिलाते हुए कहा कि राज्य में सड़कों का बुरा हाल था, बिजली आती नहीं थी, खेतों को पानी नहीं मिलता था। शिवराज के नेतृत्ववाली सरकार ने 15 साल में राज्य को बीमारू से विकसित बना दिया। अब लोगों को यह पता ही नहीं चलता कि राज्य का मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं या दिग्विजय सिंह। हर तरफ भ्रम है।

मोदी की प्रशंसा और राहुल पर व्यक्तिगत आक्षेप करते हुए शाह ने कहा, "वह ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो 24 घंटों में से 18 घंटे काम करते हैं, वहीं राहुल गांधी हैं जो जरा सी गर्मी पड़ते ही छुट्टी पर चले जाते हैं। वह कहां गए, यह उनकी मां तक को पता नहीं होता।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress giving account of five generations and 55 years of rule: Amit Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress loksabha election 2019 naam chunav 2019 election 2019 sansad chunav 2019 bjp prtesident amit shah mashya pradesh rajgarh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved