• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस नहीं, PM मोदी की मानसिकता मारने-काटने की : CM कमलनाथ

Congress does not want to kill PM mindset: CM Kamal Nath - Bhopal News in Hindi

रीवा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले दिनों होशंगाबाद में दिए गए बयान 'कांग्रेस तो अब मोदी को मारने तक के सपने देखने लगी है' का शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जवाब दिया और कहा कि मारने-काटने की मानसिकता तो मोदी की है।

कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में यहां आयोजित एक सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि कांग्रेस उन्हें (मोदी) मारना चाहती है।

प्रधानमंत्री जी हम कहना चाहते हैं कि मारने-काटने की मानसिकता कांग्रेस की नहीं है, यह मानसिकता तो आपकी है। जो आप यह बात कहते हैं। हम तो चाहते हैं कि मोदी को घर भेजे, वह आराम करें। आपने देश की जनता, मध्य प्रदेश की जनता को पांच साल से ठगा है। हर वर्ग को धोखा दिया है।"

कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने बुधवार को होशंगाबाद के इटारसी में बिना नाम लिए नवजोत सिंह सिद्घू के विवादित बयान का जवाब देते हुए कहा था, "कांग्रेस के एक बयानवीर यहां आकर कह रहे थे कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि वह सीमा पार जाकर गिरे।

कांग्रेस के लोग मुझसे इतनी नफरत करते हैं कि कांग्रेस अब मोदी को मारने तक के सपने देखने लगी है, मगर वे भूल रहे हैं कि मोदी की तरफ से मध्य प्रदेश की जनता, हिदुस्तान की जनता बैटिग कर रही है। अब कांग्रेस वालों को बताना चाहिए कि वे किस टीम से खेल रहे हैं। भारत की टीम से या पाकिस्तान के सरपरस्तों की टीम से। कांग्रेस यह सब सोची-समझी रणनीति के तहत कर रही है।"

किसानों की कर्जमाफी का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा, "सत्ता में आते ही कांग्रेस ने 47 लाख किसानों के कर्ज माफ करने का निर्णय लिया। 21 लाख किसानों के कर्ज माफ हो चुके हैं। सिर्फ डिफाल्टर का नहीं, बल्कि चालू खाता वाले किसानों का भी दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ होगा। चुनाव की आचार संहिता खत्म होते ही कर्ज माफ होगा।"

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज सिंह चौहान कहते हैं कि कर्ज माफ नहीं हुआ। चौहान ने 15 साल सिर्फ झूठ बोला है। कांग्रेस की सरकार को चौहान के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress does not want to kill PM mindset: CM Kamal Nath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress kill pm modi bjp loksabha election 2019 mindset cm kamal nath bhopal loksabha elelction 2019 loksabha eelction 2019 general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved