• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मध्य प्रदेश में ऑनलाइन गांजे की आपूर्ति के मामले में कंपनी के अफसर पर मामला दर्ज

Case registered against company officer in connection with online ganja supply in MP - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में ऑन लाइन कारोबार में सूख्ेा पत्तों की आड़ में गांजे की आपूर्ति के मामले का खुलासा होने के बाद राज्य सरकार के तेवर सख्त है और इस मामले में अमेजान के कार्यकारी निदेशक पर मामला दर्ज किया गया है। राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि , ऑनलाइन गांजा बेचने के मामले में चेतावनी देने के बाद भी अमेजन के अधिकारी मामले की जांच में कोई सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके बाद एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। ऑनलाइन नशे का व्यापार साइबर क्राइम से भी अधिक गंभीर अपराध है और प्रदेश में इस तरह के क्राइम को बढ़ावा नहीं दिया जाए

उन्होनंे आगे बताया कि ऑनलाइन नशे के व्यापार मामले में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इनके कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ भिंड में एनडीपीएस एक्ट की धारा 38 के तहत केस दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों भिंड पुलिस ने ऐसे गिरेाह का भंडाफोड़ किया है जो कड़ी पत्ता के नाम पर गांजे की ऑन लाइन आपूर्ति करते थे। इनके पास से 20 किलो गांजा भी बरामद किया था।

इस मामले का खुलासा हेाने के बाद राज्य के गृहमंत्री डा मिश्रा ने राज्य में ऑनलाइन बिजनेस कंपनियों को लेकर प्रदेश सरकार गाइडलाइन बनाने की बात भी कही थी। साथ ही गांजा तस्करी के मामले में कंपनी के एमडी और सीईओ से अनुरोध किया था कि जांच में सहयोग करें वरना उन पर भी कार्रवाई करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Case registered against company officer in connection with online ganja supply in MP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madhya pradesh, online ganja supply case, company officials, case registered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved