• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोदी के दोबारा PM बनने की खुशी में इंदौर के BJP कार्यकर्ता कर रहे हैं बूट पॉलिश

BJP workers doing boot polish in indore in joy of becoming PM again - Bhopal News in Hindi

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को प्रचंड बहुमत मिलने और नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की खुशी में मध्य प्रदेश के इंदौर में कार्यकर्ता सड़क पर राहगीरों के जूते पॉलिश कर रहे हैं। रेडिसन चौराहे पर भाजपा पार्षद संजय कटारिया अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को सड़क किनारे बैठे हैं और राहगीरों के जूतों पर पॉलिश कर रहे हैं।

कटारिया का कहना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा इस देश के प्रधानमंत्री बन रहे हैं। इस खुशी में वे अपने समर्थकों के साथ जूते पॉलिश कर रहे हैं। कटारिया का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह नेता हैं जिन्होंने आमजन को बताया है कि कोई भी काम छोटा नहीं होता। स्वच्छता के लिए मोदी ने स्वयं झाड़ू उठा ली थी।

उन्होंने कहा कि देश का ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री दोबारा बन रहा है जिसने वीआईपी कल्चर को खत्म करने का काम किया है। ज्ञात हो कि, भाजपा के नेतृत्व में राजग को लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत मिला है और नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया है। मोदी, गुरुवार रात को दिल्ली में आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP workers doing boot polish in indore in joy of becoming PM again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp workers doing boot polish in indore in joy of becoming pm again, \r\nindore, bharatiya janata party, national democratic alliance, narendra modi, madhya pradesh, shipping shoes of passengers, bjp corporator sanjay kataria, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved