• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP का ‘दृष्टि-पत्र’ में किसान, नौजवान और महिलाओं से लोक-लुभावन वादे

भोपाल। मध्यप्रदेश में इसी माह 11 दिन बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को वित्तमंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में दृष्टि-पत्र (घोषणा-पत्र) जारी कर दिया। इस ‘दृष्टि-पत्र’ में किसान, नौजवान और महिलाओं से लेाक-लुभावन वादे किए हैं।

भाजपा ने इस बार ‘दृष्टि-पत्र ’ के साथ ‘नारी शक्ति संकल्प पत्र’ जारी किया है। ‘दृष्टि-पत्र ’ में जहां हर वर्ग के लिए आने वाले पांच साल का रोड मैप है, वहीं नारी संकल्प पत्र में महिलाओं के सशक्तीकरण के वादे किए गए हैं। यह बात अलग है कि मंच पर एक भी महिला नेता नजर नहीं आई। ‘दृष्टि-पत्र’ की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा, राज्य की सरकार ने किसानों को हरसंभव मदद दी है। यही कारण है कि हर खेत को पानी देने का प्रयास जारी है, किसानों को सब्सिडी दी जा रही है। अब पार्टी ने तय किया है कि पांच एकड़ तक की भूमि के मालिक किसानों के बैंक खाते में बोनस की 265 रुपये की रकम दी जाएगी। पैदावार का निर्धारण औसत तौर पर होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP promises new pay scales for employees in Vision Letter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, promises, new pay scales, employees, vision letter, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved