• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का कमलनाथ पर निशाना, बताया चीनी एजेंट

BJP national vice president Prabhat Jha targets Kamal Nath, told Chinese agent - Bhopal News in Hindi

भोपाल। भारत और चीन की सीमा पर चल रहे तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर बड़ा हमला बोला है और उन्हें चीन का एजेंट करार दिया है। प्रभात झा ने यहां शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग चीन की भाषा क्यों बोल रहे है इसका रहस्योद्घाटन हुआ है। उसमें सबसे बड़ी भूमिका राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की है। वे जब वाणिज्यमंत्री थे तब चीन के एजेंट के तौर पर काम कर रहे थे।

झा ने कमल नाथ केा चीनी एजेंट बताए जाने के पीछे तर्क दिया और कांग्रेस के शासन काल का जिक्र करते हुए कहा, "भारत की कांग्रेस पार्टी और चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के बीच बहुत से मुद्दों पर समझौता होता है। देश में जो चीजें बहुत सरलता से उपलब्ध हैं ऐसी चीजों के उपलब्ध हेाने के बावजूद भी 250 चीजों का आयातित करना और उस पर आयातित शुल्क कम करना और उसके जरिए जो आर्थिक लाभ हुआ और पैसा आया उससे कांग्रेस की मदद करना और राजीव फाउंडेशन में देना राष्ट्रीय अपराध है और इसका एक मात्र व्यक्ति जिम्मेदार है उस समय के वाणिज्य मंत्री। यह सब रिकार्ड पर उपलब्ध है।"

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष झा ने कमल नाथ से पूछा है कि उन्हें यह बताना चाहिए कि वे भारत के नागरिक हैं या चीन के एजेंट इसका जवाब उन्हें देना पड़ेगा। यह देश के गांव-गांव और गली-गली में बताया जाएगा, कांग्रेस और राहुल गांधी आखिर चीन की भाषा क्यों बोल रहे है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP national vice president Prabhat Jha targets Kamal Nath, told Chinese agent
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national vice president prabhat jha, kamal nath, china agent agreement, bhopal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved