• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए समिति बने : दिग्विजय

भोपाल। नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रपट में मध्य प्रदेश में करोड़ों रुपये की गड़बड़ियां सामने आने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दोषियों पर कार्रवाई के लिए मंत्रिमंडलीय समिति बनाने की बात कही है। कैग की गुरुवार को आई रपट में शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में हुई गड़बड़ियों का खुलासा हुआ है। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "मध्य प्रदेश सरकार को तत्काल वित्तमंत्री की अध्यक्षता में मंत्रिमंडलीय समिति बना कर दोषियों पर कार्रवाई करनी चाहिए।

रपट में कहा गया है कि सार्वजनिक क्षेत्र में 1,224 करोड़ रुपये का नुकसान, छात्रावास संचालन में 147 करोड़ रुपये की अनियमितता, पेंच परियोजना में 376 करोड़ रुपये की अनियमितता हुई है। वहीं, जल कर में 6,270 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Against financial irregularities Become a committee for action : Digvijay
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: digvijay singh, cag, shivraj singh chauhan, शिवराज सिंह चौहान \r\n नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved