• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान में टमाटर के बाद अब पान भी नहीं जाएंगे, किसानों ने किया संकल्प

भोपाल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद पूरे देश में रोष व्याप्त है। किसान से लेकर व्यापारी तक हर कोई अपने-अपने स्तर पर पाकिस्तान का विरोध जताने से पीछे नहीं हट रहा है। इस कड़ी में मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के किसानों ने पाकिस्तान को पान नहीं भेजने का निर्णय ले लिया है।


आपको बताते जाए कि छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा, महाराजपुर, पिपट, पनागर और महोबा जिले में पान की बहुत अच्छी पैदावार होती है। यहां से भारत के कई शहरों के साथ पाकिस्तान, श्रीलंका आदि देशों में भी पान भेजा जाता है।

किसानों का कहना है कि पुलवामा हमले से हम बहुत दुखी हैं। आतंकियों ने हमारे जवानों का खून बहाया है इसलिए हम पान पाकिस्तान को नहीं बेचेंगे। भले ही हमें नुकसान क्यों ना उठाना पड़े।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After the tomatoes in Pakistan, Paan will not go, Farmers protest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tomatoes, pakistan, paan, chhatarpur, garhimalala, maharajpur, pipat, panagar, mahoba, india, sri lanka, jammu kashmir, \r\ncrpf attack on convoy in pulwama\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved