• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इटारसी में रेल पटरी के किनारे वीडियो शूट करा रहे युवक की जान गई

A young man who was shooting a video on the side of the railway track in Itarsi died - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी में एक युवक को ट्रेंन की पटरी के पास खड़े होकर वीडियो शूट कराना महंगा पड़ गया। युवक की जान चली गई, क्यांेकि वह पटरी के किनारे खड़ा था तभी वह गाड़ी की चपेट में आ गया। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बीते रोज भोपाल-नागपुर रेल लाइन पर इटारसी के करीब के गांव का एक युवक अपने एक मित्र के साथ घूमने गया था। इसी दौरान उसने रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर पीछे से आ रही मालगाड़ी के साथ वीडियो बनवाना चाहा। वह अपने साथी के जरिए मालगाड़ी के साथ वीडियो बनवा रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ मालगाड़ी की चपेट में आ गया। मालगाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी और उसका संतुलन गड़बड़ा गया। मरने वाले की पहचान पांजरा गांव का निवासी संजू चौरे के तौर पर हुई है।

बताया गया है कि मालगाड़ी की चपेट में आने से संजू गंभीर रुप से घायल हो गया, उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, मगर रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A young man who was shooting a video on the side of the railway track in Itarsi died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: itarsi, on the side of the railway track, video shoot, the young man died, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved