• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जूते पर तिरंगे के उपयोग को लेकर अमेजन पर मामला दर्ज होगा

A case will be registered on Amazon for the use of tricolor on shoes - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश में अमेजन ऑन लाइन कारोबार करने वाली कंपनी के मालिक और प्रबंधन से जुड़े लोगों पर मामला दर्ज किया जाएगा। कंपनी पर आरोप है कि उसने जूते तक की बिक्री के लिए राष्टीय ध्वज का उपयोग किया है। राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा है कि अमेजन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म द्वारा अपने उत्पाद की बिक्री के लिए राष्ट्रध्वज के इस्तेमाल का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह असहनीय है कि जूते तक पर इसका उपयोग किया गया है।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि, मैंने डीजीपी को अमेजान के मालिकों व कंपनी पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। प्रथम ²ष्टया यह मामला ध्वज संहिता का उल्लंघन प्रतीत होता है जो पीड़ाजनक है। राष्ट्र का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

राज्य में आगामी समय में पुलिस महकमें में होने वाली भर्ती का जिक्र करते हुए गृहमंत्री डा मिश्रा ने कहा, राज्य में पुलिस और रेडियो आरक्षक भर्ती में पदों की संख्या को चार हजार से बढ़ाकर छह हजार कर दिया गया है। सभी भर्तियां एमपी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के माध्यम से की जाएंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A case will be registered on Amazon for the use of tricolor on shoes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: use of tricolor on shoes, amazon, case will be registered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved