• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मध्यप्रदेश के रीवा में यूपी के सीएम आदित्यनाथ के नाम पर्चे के साथ टाइमर से जुड़ा डिब्बा मिला

A box attached to a timer with a pamphlet in the name of UP CM Adityanath was found in Rewa, Madhya Pradesh. - Bhopal News in Hindi

भोपाल । मध्य प्रदेश के रीवा जिले को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग के एक फ्लाईओवर पर बुधवार को एक पर्चे के साथ टाइमर से जुड़ा टिन का बना एक डिब्बा मिला, जिसने पुलिस का हौसला पस्त कर दिया। हाथ से लिखे पर्चे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कुछ नामों का उल्लेख करते हुए कहा गया है कि डिब्बे में विस्फोटक लगे हैं। इससे स्थानीय लोगों में दहशत पैदा हो गई।

हालांकि, बाद में पुलिस ने पाया कि डिब्बे में एक टाइमर और तार लगे हुए थे, लेकिन अंदर कोई विस्फोटक नहीं था।

यह सब तब शुरू हुआ, जब एक राहगीर ने फ्लाईओवर पर डिब्बा देखा। उसने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। यह घटना जिला मुख्यालय रीवा से 30 किलोमीटर दूर मनगवां पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुई।

मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि पर्चे में लिखा था कि डिब्बे में बम है। इसके बाद रीवा स्थित जिला पुलिस मुख्यालय को अलर्ट कर दिया गया।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर इसे आतंकी हमले का प्रयास मानकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा के नेतृत्व में जिला पुलिस की एक टीम बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंची।

बम निरोधक दस्ते ने जब तक डिब्बे का निरीक्षण किया, तब तक इलाके और उसके आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई और राजमार्ग पर यातायात भी अस्थायी रूप से रोक दिया गया।

वर्मा ने आईएएनएस को बताया, "डिब्बे में कई तार लगे थे और एक घड़ी का टाइमर लगा था। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।"

अधिकारी ने यह भी कहा कि यह विस्फोटक उपकरण नहीं था।

उन्होंने कहा, "इस मामले पर एसपी (रीवा), नवीन भसीन ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई।"

जिला पुलिस इस कारनामे के असली मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

वर्मा ने कहा, "इसका उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। हम सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A box attached to a timer with a pamphlet in the name of UP CM Adityanath was found in Rewa, Madhya Pradesh.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up cm adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved