• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान के बाद मध्यप्रदेश में बच्चों की मौत का सिलसिला शुरू, 12 घंटों में 6 की मौत, जांच के आदेश

6 children died in 12 hours in Shahdol hospital of Madhya Pradesh - Bhopal News in Hindi

शहडोल/भोपाल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के सरकारी अस्पताल में 12 घंटाें के दौरान छह शिशुओं की मौत हो गई। इस मामले ने राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को सवालों के घेरे में ला दिया है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी राम सिलावट ने बच्चों की मौत की जांच के आदेश दिए हैं। सूत्रों के अनुसार, शहडोल के जिला चिकित्सालय के नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई में चार और बच्चा वार्ड में दो बच्चों की मौत बीते 12 घंटों के दौरान मौत हो गई। बच्चों की मौत की जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के अमले और प्रशासनिक अमले ने अस्पताल का जायजा लिया।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल मंगलवार को शहडोल जिला चिकित्सालय में छह बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय में बच्चों के परिजनों से मिलने पहुंचे। पटेल ने यहां परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

वहीं भोपाल में लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री तुलसी राम सिलावट ने स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और जांच के आदेश दिए। सिलावट ने सम्बन्धित कलक्टर और सीएमएचओ को कर्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6 children died in 12 hours in Shahdol hospital of Madhya Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madhya pradesh, shahdol, government hospital, children\s death, rajasthan, kota children\s death, health minister tulsi ram silavat, congress government, chief minister kamal nath, chief minister ashok gehlot, madhya pradesh news, national news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved