• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये क्या, बीमार युवक को बताया प्रेग्नेंट, जानिए फिर क्या हुआ

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में लोगों के स्वास्थ से खिलवाड़ हो रहा है। स्वास्थ विभाग की बडी लापरवाही को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

भिंड जिले के फूफ निवासी सुरेश कुमार को काफी दिनो से बुखार आने पर उन्होंने शनिवार को पास के ही डॉ. वीके वर्मा के पास गए। सुरेश को वे मलेरिया और टाइफाइड की बात कह जांच कराने के लिए श्याम पैथालॉजी लैब भेज दिया। जहां पर उन्होंने अपनी जांच करवाई। जब उन्हें लैब के तरफ से रिपोर्ट मिला तो चौकाने वाला रिपोर्ट था।

रिपोर्ट में मरीज को प्रेग्नेंट बताया। दरअसल, सुरेश पिछले कुछ दिन से बीमार चल रहा था। वह पास के ही श्याम पैथालॉजी लैब में मलेरिया और टायफाइड की जांच करवाने गया। जांच के बाद पैथोलॉजी लैब के लोगों ने युवक के स्वास्थ के साथ इतनी बड़ी लापरवाही किया कि जांच रिपोर्ट में उसे को प्रेग्नेंट बता दिया। जिस जांच रिपोर्ट को युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man in Bhind District Handed Blood Report Declaring Him Pregnant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pathology report, man is pregnant in madhya pradesh, phoop village of bhind, suresh jatav, dr vk verma, health department, shyam pathology lab, district health department in bhind region, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, bhind news, bhind news in hindi, real time bhind city news, real time news, bhind news khas khabar, bhind news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved