• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैतूल में बिटिया के जन्म पर पेट्रोल पंप संचालक ने ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया

Petrol pump operator gave special offer to customers on the birth of daughter in Betul - Betul News in Hindi

बैतूल। नवरात्र में परिवार में नए मेहमान के तौर पर बिटिया के आने की हर कोई कामना करता है और अगर उसकी कामना पूरी हो जाती है तो वह उस खुषी को बांटने में भी नहीं हिचकता। ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश के बैतूल में मूक-बधिर भतीजी ने बिटिया को जन्म दिया तो पेट्रोल संचालक चाचा ने नातिन के जन्म पर पेट्रोल खरीदने वाले ग्राहकों को ही स्पेशल ऑफर दे डाला।

बैतूल जिले के गंज के क्षेत्र के होटल संचालक राजेन्द्र सैनानी (राजू) के दिवंगत बड़े भाई गोपालदास सैनानी की पुत्री शिखा जन्म से ही मूक बधिर है। कई वर्ष पहले शिखा के पिता गोपालदास का बीमारी के कारण निधन हो गया था, तब से राजेन्द्र सैनानी ने ही शिखा की परवरिश की। इतना ही नहीं मूक बधिर होने के बावजूद उसका रिश्ता तय करवाकर धूमधाम से शादी करवाई। झाबुआ में बिहाई गई शिखा के पति भी मूक बधिर है। वर्तमान में सैनानी के दामाद भोपाल में नौकरी करते हैं।

राजेंद्र ने भतीजी के मूक बधिर होने के कारण संकल्प लिया था कि शिखा के उसके यहां नया मेहमान आने पर वे इसे यादगार लम्हे के रूप में बदल देंगे। शिखा के आंगन में नवजात कन्या की किलकारी गूंजी तो पूरे परिवार में जश्न का माहौल था। खुशी के इस क्षण में पूरे परिवार ने मिठाईयां भी बांटी और अगले दिन नवजात के माता-पिता मूक बधिर होने की वजह से नाम भी ध्वनि रख दिया।

मूक बधिर भतीजी के यहां लाड़ली लक्ष्मी आने पर खुशी को दोगुनी करने के लिए अपने पेट्रोल पम्प पर तीन दिन के लिए स्पेशल ऑफर का ऐलान किया। इसके मुताबिक सुबह नौ से 11 और शाम पांच से सा बजे तक अतिरिक्त पेट्रोल उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। इस योजना के तहत उपभोक्ता 100 रूपए के पेट्रोल पर पांच प्रतिशत और 200 से 500 रूपए के पेट्रोल पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त पेट्रोल ले सकते हैं। यह योजना दशहरे के दिन शुक्रवार तक लागू रखी ।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Petrol pump operator gave special offer to customers on the birth of daughter in Betul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: betul, daughter birth, petrol pump operator, special offer to customers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, betul news, betul news in hindi, real time betul city news, real time news, betul news khas khabar, betul news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved