• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘राहुल गांधी ने राजनीति में जो बचपना दिखाया, उस वजह से मैंने यह बात कही’

तिरुवनंतपुरम। केरल से लोकसभा चुनाव लडऩे के फैसले के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता वी. एस.अच्युतानंदन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने पहले राहुल गांधी को जो अमूल बेबी कहा था, वह बात आज भी वैसी ही लागू होती है।

माकर्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के संस्थापक सदस्यों में से एक 95 वर्षीय अच्युतानंदन ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि अप्रैल 2011 में उन्होंने राहुल गांधी को जब अमूल बेबी कहा था, तो यह बिना वजह नहीं था। उन्होंने लिखा कि मैंने उन्हें ऐसे ही बिना किसी वजह के नहीं कहा था। राहुल गांधी ने राजनीति में जो बचपना दिखाया, उसकी वजह से मैंने उनके बारे में यह बात कही।

और आज, जब राहुल ने वायनाड से चुनाव लडऩे का फैसला किया है तो मेरी बात आज भी सही ठहरती है। उन्होंने कहा, आज, जब वे (राहुल) अधेड़ उम्र के हो रहे हैं, उनका बचपना जारी है और वह भी ऐसे समय में जब देश भयावह भाजपा के रूप में सबसे बड़ी समस्या का सामना कर रहा है। इस समय जरूत इनसे लडऩे की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-VS Achuthanandan says, My description of Rahul Gandhi as Amul baby still relevant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vs achuthanandan, rahul gandhi, amul baby, former kerala chief minister v s achuthanandan, lok sabha election 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved