• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

महिलाएं सबरीमाला के मंदिर की सीढियों तक पहुंचीं

तिरुवनंतपुरम। सबरीमाला मंदिर विवाद को लेकर केरल सरकार सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के साथ है। प्रदेश में बड़ी संख्या में संगठन व लोग निर्णय के विरोध कर रहे हैं। सबरीमाला मंदिर में रजस्वला 10 से 50 साल की उम्र तक की लड़कियों और महिलाओं के प्रवेश का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस द्वारा बल प्रयोग किए जाने के बाद से माहौल तनावपूर्ण है। प्रदर्शनकारियों ने मीडिया और पुलिस के वाहनों पर जमकर पथराव किया है। महिलाएं सबरीमाला के मंदिर की सीढियों तक पहुंच गई हैं।


आरएसएस के लोग जंगलों में छिप कर अयप्पा भक्तों पर हमला किया
आज के हिंसा की घटनाओं पर केरल के मंत्री ईपी जयराजन ने कहा है कि विरोध कर रहे लोगों ने 10 केएसआरटीसी बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। अन्य राज्यों के भक्तों को पीटा गया और वापस भेज दिया गया। आरएसएस-बीजेपी इस सब के पीछे है।सुप्रीम कोर्ट का शासन सभी पर लागू होता है, सरकार सिर्फ इसका पालन कर रही है और इसे लागू कर रही है।उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग जंगलों में छिप कर अयप्पा भक्तों पर हमला किया है। दस मीडियाकर्मियों, पांच भक्तों और 15 पुलिसकर्मियों पर हमला किया है।

कांग्रेस के नेता रमेश चेन्निथाला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस किसी पर हमला नहीं कर रही है। पत्रकारों पर हमला बर्दाश्त नहीं होगा। यह जो विरोध कर रहे हैं ये भाजपा और आरएसएस के लोग हैं। कांग्रेस इसमें कहीं भी शामिल नहीं है। श्रद्धालु अभी भी सबरीमाला मंदिर की ओर जा रहे हैं। मंदिर बुधवार रात साढे दस बजे तक खुला रहेगा। पुलिस की ओर से मंदिर के आसपास धारा 144 लगा दी गई है। पुलिस ने 'Save Sabarimala कैंपेन चलाने वाले राहुल ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया है। प्रदर्शनकारी लगातार मीडियाकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने कहा कि वह दो दिन के अंदर सबरीमाला मंदिर जाएंगी। और बताया कि सबरीमाला जाने वाली महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है। महिलाओं को वापस लौटने को मजबूर किया।







ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The doors of the Sabarimala temple open, Continued opposition to women admission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the police chief, sabarimala temple, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved