• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल पहुंचे राहुल ने मोदी और CPM को घेरा, बोले-हम चुनाव जीतने वाले हैं!

Rahul, who reached Kerala, surrounded Modi and CPM, said, we are going to win the elections! - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। राहुल गांधी गुरुवार को केरल के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने जीएसटी, महिला आरक्षण, पीएम मोदी, सीपीएम सहित कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश के लोग जीएसटी समझ नहीं सकते। उन्होंने सीपीएम पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब केरल में बाढ़ आई थी तो सीपीएम कहां थी। वे लोग में हिंसा में विश्वास रखते हैं।

वे केरल के लोगों को जवाब नहीं दे सकते। हम आगामी चुनाव जीतने वाले हैं। कांग्रेस ने हमेशा से ही अंहिसा का साथ दिया है। आपने पीएम मोदी को सुना होगा। वे सबके बारे में बुरा कहते हैं। वे सिर्फ अपने दोस्त अनिल अंबानी की इज्जत करते हैं।

महिलाओं को देंगे आरक्षण

राहुल गांधी ने कहा कि अगर पीएम मोदी 35 हजार करोड़ रुपए नीरव मोदी को दे सकते हैं तो हम करोड़ों रुपए गरीबों को दे सकते हैं। पीएम मोदी को नहीं पता गरीब लोग भी बीमार पड़ते हैं। और उनके पास पैसे नहीं होते इलाज कराने के। 2019 के बाद हम शिक्षा और स्वास्थ्य में पैसा डालेंगे। हम शिक्षा के निजीकरण में विश्वास नहीं रखते। हमने फैसला लिया है कि 6 फीसदी पैसा शिक्षा में डालेंगे। केरल की महिलाओं को हम एक संदेश देना चाहते हैं कि आपके बिना ये देश नहीं चल सकता है। 2019 में हम लोकसभा, विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देंगे।

एक इंडिया 15 से 20 लोगों की और दूसरी बेरोजगारों की
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मन की बात बताते हैं और देश के पैसे उनके उद्दोगपति दोस्तों को मिल जाते हैं। वे इसे न्यू इंडिया कहते हैं। वे टू इंडिया चाहते हैं। एक इंडिया 15 से 20 लोगों की और दूसरे बेरोजगार लोगों की।

पीएम का काम मन की बात करना नहीं
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम का काम मन की बात करना नहीं, लोगों की मन की बात जानना है। हमने 5 साल में सिर्फ एक आदमी के मन की बात देखी है। कल हम 3000 छात्रों से नोटबंदी को लेकर बात की। उन्होंने उसे नानसेंस बताया। बिना किसी दुकानदार, किसान से पूछे उन्होंने नोटबंदी लागू कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul, who reached Kerala, surrounded Modi and CPM, said, we are going to win the elections!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul, who reached kerala, surrounded modi and cpm, said, we are going to win the elections, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved