• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केरल के वित्त मंत्री ने माना, करों की गणना में थीं गलतियां, व्यापारी ने कर ली थी आत्महत्या

तिरुवनंतपुरम। केरल के वित्त मंत्री थॉमस इस्साक ने शुक्रवार को विधानसभा को बताया कि ठीक समय पर अदा न किए हुए करों की गणना में त्रुटियां थीं। उन्होंने कहा कि इस दिशा में उचित कार्रवाई की जाएगी और गलतियों को ठीक किया जाएगा।

थॉमस पिछले महीने एक व्यापारी मथाई डेनियल की आत्महत्या के बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक वी.डी. सतीशन द्वारा स्थगन प्रस्ताव नोटिस का जवाब दे रहे थे। सतीशन ने कहा है कि वैल्यू एडेड टैक्स (वैट) का पिछले वर्षों के दौरान भुगतान नहीं करने के कारण मथाई ने 27 लाख रुपए का जुर्माना नोटिस प्राप्त करने के बाद आत्महत्या कर ली।

इस्साक ने कहा, अधिकारियों ने कंप्यूटर जनित बकाया के आधार पर नोटिस भेजे थे। यह पता चला है कि इसमें त्रुटियां थीं और इस पर गौर किया जाएगा। विधि विभाग के साथ परामर्श के बाद इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के खिलाफ आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala State Finance Minister Thomas Issac admits goof up in tax notices
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala state finance minister thomas issac, tax notices, kerala assembly, congress, vat, computer, trader mathai daniel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved