• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केरल में बारिश, भूस्खलन से 24 जनों की मौत, रेड अलर्ट घोषित

तिरुवनंतपुर। केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण अब तक के 24 लोगों की मौत हो चुकी है। मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने मौसम पूर्वानुमान के मद्देनजर अलप्पुज्हा में शनिवार को होने वाली सालाना नेहरू रेस स्थगित, रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है। विजयन ने यहां बताया कि बारिश ने राज्यभर में जीवन और संपत्तियों को भारी नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि हमने राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल की छह अतिरिक्त टीमों की मांग की है।

विजयन ने कहा कि जैसा कि हमने कहा, इडुक्की बांध के एक फाटक को खोलने पर विचार किया जा सकता है। सावधानी के तौर पर, कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने सूचित किया है कि 2.30 बजे तक सभी आने वाली उड़ानों को अन्य गंतव्यों में डाइवर्ट कर दिया जाएगा, जबकि रवाना होने वाले विमानों के लिए कोई समस्या नहीं होगी। विजयन ने बताया कि बारिश से इडुक्की से 11, मलप्पुरम से छह, कोझिकोड से दो और वायनाड से एक मृतक शामिल है ।

उन्होंने कहा कि चूंकि अधिक बारिश की संभावना है, अधिक सावधानी बरतने के कारण पुन्नामादा झील पर आगामी नेहरू वोट रेस स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। आयोजकों द्वारा नई तिथियों की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala rains, landslides kill 24, declared red alert
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala rains, landslide, declared red alert, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved