• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

केरल: बारिश से 26 की मौत, सेना और NDRF तैनात, 24 बांध के दरवाजे खोले

तिरुवनंतपुरम। बाढ़ और बारिश से बेहाल देश है, उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक बारिश का कहर जारी है। केरल में बाढ़ और जमीन धंसने से बीते 24 घंटों में भारी बारिश के कारण मरने वालों की संख्या गुरुवार को 26 हो गई। वहीं, मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी राज्य में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है।

माना जा रहा है कि अगर आज भी तेज बारिश होती है तो राज्य के हालात और भी ज्यादा बिगड़ सकते हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, 11, 12 और 13 अगस्त को प्रदेश के सात जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गयी है। देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, पिथौरागढ़, चंपावत, उधमसिंह नगर में भारी बारिश हो सकती है।

केरल में सेना, नेवी और एनडीआएफ को अलर्ट पर रखा गया है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मौसम पूर्वानुमान के मद्देनजर अलप्पुज्हा में शनिवार को होने वाली सालाना नेहरू बोट रेस स्थगित कर दी है। इदामालयर बांध को खोले जाने के बाद पेरियार नदी में बाढ़ आ गई और पानी कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के परिसर तक पहुंच गया, जो दोपहर बाद सभी पहुंचने वाले विमानों के लिए बंद था। लेकिन, पानी 3 बजे हटने के बाद, हवाईअड्डे को फिर खोला गया।

26 साल बाद बांध का दरवाजा खोला...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala Rains : Landslides floods kill 26, Idukki Dam Opened After 26 Years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala rains, landslides and floods, idukki dam opened, बाढ़ और बारिश, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved