• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CPM ने अपने मुखपत्र में लिखा ‘कांग्रेस के पतन के लिए पप्पू ने लगाया जोर’ पढ़ें

Kerala CPM wrote in his mouthpiece Pappu insisted on the fall of Congress - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे। अमेठी के साथ ही केरल के वायनाड से भी उनका लड़ना तय हो गया है। लेकिन उनके दो सीटों से लड़ने पर देशभर में विपक्ष उनपर हमलावर हो गया है।

बीजेपी के साथ ही वामदलों ने उनपर हमला बोला है। केरल में सत्ताधारी सीपीएम के मुखपत्र (पार्टी अखबार) देशाभिमानी में राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहे जाने से विवाद पैदा हो गया है। ‘कांग्रेस के पतन के लिए पप्पू ने लगाया जोर’ शीर्षक से अखबार में संपादकीय लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के अमेठी में हार के डर से वायनाड से चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

चुनाव के महज कुछ दिन पहले इस संपादकीय की वजह से विवाद पैदा हो गया है। हालांकि, सीपीएम ने मामले को संभालने की कोशिश करते हुए कहा कि असावधानी की वजह से यह भूल हुई है। राज्य के वित्त मंत्री थॉमस इसाक ने कहा कि यह सीपीएम का तरीका नहीं है और इस मामले में भूल हुई है।

कम्युनिस्ट नेता अच्युतानंदन ने राहुल को कहा ‘अमूल बेबी’
राहुल गांधी को ‘अमूल बेबी’ कह चुके वरिष्ठ मार्क्सवादी नेता वी एस अच्युतानंदन ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष बच्चे जैसा बर्ताव कर रहे हैं और वह हालात से निपट नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं तो क्या बदल जाएगा? वाम दल को राहुल और बीजेपी से एक साथ लड़ना होगा।’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala CPM wrote in his mouthpiece Pappu insisted on the fall of Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala cpm mouthpiece congress pappu कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल सीपीएम कम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया वायनाड लोकसभा सीट कांग्रेस पार्टी केरल सीपीएम केरल कांग्रेस rahul gandhi congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved