• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केरल विधानसभा : CAA के खिलाफ प्रतिद्वंद्वी एकजुट, एकमात्र BJP MLA ने किया विरोध, CM ने कहा...

तिरुवनंतपुरम। साल के अंतिम दिन यह दुर्लभ क्षण था, जब पारंपरिक रूप से राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की अगुवाई वाले वाम मोर्चा और कांग्रेस की अगुवाई वाले संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) ने केरल विधानसभा में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को वापस लेने की मांग वाला एक प्रस्ताव पारित करने के लिए हाथ मिला लिया।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एकमात्र विधायक ओ.राजगोपाल ने प्रस्ताव का विरोध किया। सीएए पर चर्चा के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था। केरल की 140 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा का सिर्फ एक विधायक है। चर्चा की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कहा कि पूरा देश स्तब्ध है और सीएए के खिलाफ हर जगह प्रदर्शन हो रहा है।

विजयन ने कहा कि सीएए की पेचीदगियों को लेकर दुनिया अचंभित है, जहां धर्म विभाजन का मानदंड है। इसे देखकर भारतीय प्रवासी सदमे की स्थिति में हैं। केरल में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं है। भारत अपनी धर्मनिरपेक्षता के लिए जाना जाता है। किसी भी परिस्थिति में यह सीएए आगे नहीं बढ़ सकता है और इसलिए इसे वापस लिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala Assembly passes resolution demanding scrapping of CAA, BJP MLA opposes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala assembly, resolution, scrapping of caa, bjp mla, citizenship amendment act, kerala chief minister pinarayi vijayan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved