• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल के संगीतकार की मौत की जांच का मामला सीबीआई ने संभाला

CBI takes over the investigation into the death of Kerala musician - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। बेहद लोकप्रिय युवा संगीतकार बालाभास्कर की सड़क दुर्घटना में मौत के लगभग 22 महीने बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। इसके लिए अब सीबीआई ने एक प्राथमिकी दर्ज की है। केरल सरकार ने उसके पिता द्वारा अनुरोध किए जाने के बाद पिछले साल दिसंबर में सीबीआई जांच की मांग की थी।

40 साल के बालाभास्कर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ 25 सितंबर 2018 को त्रिशूर से राज्य की राजधानी की ओर यात्रा कर रहे थे। तब राजधानी शहर के बाहरी इलाके में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था।

दुर्घटना में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई थीं वहीं 2 अक्टूबर को बालाभास्कर का निधन हो गया। दुर्घटना में उनकी पत्नी और ड्राइवर घायल हुए थे।

घटना के तुरंत बाद संदेह व्यक्त किया गया कि जब दुर्घटना हुई तक कार कौन चला रहा था। कुछ रिपोटरें में कहा गया कि ड्राइवर ही कार चला रहा था, जबकि कुछ अन्य रिपोटरें ने उल्लेख किया गया कि कार खुद संगीतकार चला रहे थे।

संयोग से इस मामले में पहला रहस्योद्घाटन कुछ दिनों बाद तब हुआ जब लोकप्रिय स्टेज कलाकार कलाभवन सोबी ने कहा कि यह दुर्घटना नहीं थी, क्योंकि उन्होंने दुर्घटना स्थल पर 'कुछ चीजों' पर ध्यान दिया था। दरअसल, घटना होने के तुरंत बाद वे घटनास्थल पर पहुंच गए।

इस नई सीबीआई जांच का एक कारण इस बात पर अधिक ध्यान आकर्षित करना होगा। जिसमें दुर्घटना के तुरंत बाद एक ऐसे व्यक्ति की कथित उपस्थिति होना जो अब सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

संगीतकार के पिता सी.के. उन्नी ने पहले ही केरल क्राइम ब्रांच पुलिस की जांच को लेकर आशंकाएं जताईं थीं। उन्होंने महसूस किया था कि उनके अनुरोधों के बावजूद कुछ चीजों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CBI takes over the investigation into the death of Kerala musician
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala, musician death, investigation case handled by cbi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved