• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल फिल्म पुरस्कार : जयसूर्या, सौबिन को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

Kerala State Film Awards: Jayasurya, Soubin share best actor - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। केरल राज्य फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार लोकप्रिय अभिनेता जयसूर्या और नवोदित अभिनेता सौबिन शाहिर को संयुक्त रूप से दिया गया है, वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार निमिशा सजयान को मिला है।

राज्य के सिनेमा मंत्री ए.के. बालन ने बुधवार को 49वें ‘केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों’ की घोषणा की।

जयसूर्या को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार उनके लिए पहला राज्य पुरस्कार है। उन्हें यह पुरस्कार ‘कैप्टेन’ और ‘नजन मरीकुट्टी’ में उनके अभिनय के लिए, वहीं शाहिर को ‘सुदानी फ्रॉम नाइजीरिया’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मिला। शाहिर का मुख्य अभिनेता के तौर पर यह पहला किरदार था।

सजयन ने 2017 में ‘थोंडीमुथलुम दृश्यम’ में प्रसिद्धि हासिल करने के बाद कभी पीछे मुडक़र नहीं देखा। उन्हें ‘चोला’ और ‘ओरू कुप्रासीधा पयन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।

पुरस्कार मिलने पर खुश और उत्साहित सजयन ने कहा, ‘‘इस पुरस्कार के लिए मैं अपने सहकलाकारों की आभारी हूं, जिन्होंने सेट पर मेरा पूरा सहयोग किया। इसीलिए मैं बेहतर कर सकी और जीत सकी।’’

सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार ‘कांतन-द लवर ऑफ कलर’ को मिला। आदिवासियों की कहानी बताने वाली इस फिल्म का निर्देशन शेरीफ ने किया है।

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार वरिष्ठ फिल्म निर्माता श्यामाप्रसाद को उनकी फिल्म ‘ओरु नजयाराज्चा’ के लिए मिला। इस फिल्म को दूसरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला।

के.यू. मोहन को ‘कार्बन’ में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कैमरामैन का पुरस्कार, वहीं दिग्गज गायक के.जे. येसुदास के बेटे विजय येसुदास को सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का पुरस्कार मिला। सर्वश्रेष्ठ पाश्र्वगायिका का पुरस्कार श्रेया घोषाल को मिला।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala State Film Awards: Jayasurya, Soubin share best actor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala state film awards, jayasurya, best actor, soubin shahir, निमिशा सजयान, nimisha sajayan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved