• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कठुआ दुष्कर्म के खिलाफ बंद से केरल में जनजीवन प्रभावित, कई हिरासत में

Shutdown over Kathua rape hits life in Kerala - Kozhikode News in Hindi

कोझिकोड। जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ में एक बच्ची से दुष्कर्म व उसकी हत्या के खिलाफ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा आहूत बंद से केरल के कुछ हिस्सों में सामान्य जनजीवन पर असर पड़ा। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। बंद से बुरी तरह से प्रभावित जिलों में कोझिकोड, कन्नूर, मल्लपुरम, पलक्कड व तिरुवनंपुरम के कुछ हिस्से रहे। कठुआ में आठ साल की लडक़ी से हुए दुष्कर्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर रविवार को अभियान शुरू हुआ जिसके बाद सोमवार को बंद आयोजित किया गया।

नाराज प्रदर्शनकारियों ने यातायात जाम कर दिया और दुकानों को जबर्दस्ती बंद कराया। प्रदर्शनकारियों ने आरएसएस विरोधी नारे भी लगाए।बसों व दूसरे वाहनों को सोमवार सुबह चलने नहीं दिया गया। हालांकि, पुलिस के प्रदर्शनकारियों को खदेडऩे के बाद यातायात बहाल हुआ। कोझिकोड, कन्नूर व पलक्कड़ में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। कन्नूर जिले में कुछ प्रदर्शनकारियों व दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई।

युवक की पहचान सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के सदस्य के तौर पर की गई है। एसडीपीआई पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक शाखा है। बंद की वजह से प्रभावित इलाके एसडीपीआई के गढ़ माने जाते हैं, जिसमें राजधानी के उपनगरीय इलाके भी शामिल हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shutdown over Kathua rape hits life in Kerala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kathua, rape cases, kathua rape case, kathua gangrape and murder case, kerala, kerala bandh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kozhikode news, kozhikode news in hindi, real time kozhikode city news, real time news, kozhikode news khas khabar, kozhikode news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved