• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल हाईकोर्ट से पिनराई विजयन को राहत, कन्नूर वीसी की नियुक्ति के फैसले को रखा बरकरार

Kerala High Court gives relief to Pinarayi Vijayan, upholds the decision of appointment of Kannur VC - Kochi News in Hindi

कोच्चि। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन केरल उच्च न्यायालय से बड़ी राहत मिली है। केरल उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने बुधवार को कन्नूर के कुलपति गोपीनाथ रवींद्रन की फिर से नियुक्ति के सिंगल पीठ के फैसले को बरकरार रखा है। दिसंबर में, अदालत की सिंगल पीठ ने कन्नूर विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य के. प्रेमचंद्रन और एक अन्य व्यक्ति द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद याचिकाकर्ताओं ने खंडपीठ का दरवाजा खटखटाया था।

उन्होंने रवींद्रन को फिर से नियुक्त करने के लिए नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया था।

बेंच द्वारा पहले के फैसले को बरकरार रखने के तुरंत बाद, याचिकाकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है।

ताजा फैसला विजयन के लिए राहत लेकर आया है, जो राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान सहित कई नेताओं की कड़ी आलोचनाओं का सामना कर रहा है, जो फिर से नियुक्ति आदेश पर हस्ताक्षर करने के बाद पीछे यह कहते हुए हट गये कि हाथ बंधे हुए थे और अब उन्हें इस फैसले पर पछतावा है।

रवींद्रन को चांसलर के रूप में फिर से नियुक्त करने के लिए खान को उनके दो पत्र सामने आने के बाद कांग्रेस और भाजपा ने राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री आर. बिंदू के इस्तीफे की मांग की थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala High Court gives relief to Pinarayi Vijayan, upholds the decision of appointment of Kannur VC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala high court, relief to pinarayi vijayan, appointment of kannur vc, upheld the decision, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kochi news, kochi news in hindi, real time kochi city news, real time news, kochi news khas khabar, kochi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved