• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केरल CM का पलटवार: गोडसे को भगवान बोलने वालों से सीख की जरूरत नहीं

कन्नूर। बीजेपी की जनरक्षा यात्रा को लेकर केरल के सीएम पिनरई विजयन ने पलटवार किया है। सीएम विजयन ने कहा है कि गोडसे को भगवान मानने वालों से हमें शांति की सीख लेने की जरूरत नहीं है। ज्ञातव्य है कि केरल में आरएसएस-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओं के विरोध में बीजेपी केरल में जनरक्षा यात्रा कर रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में 3 अक्टूबर को जनरक्षा यात्रा की शुरूआत करते हुए सीएम विजयन पर निशाना साधा और पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्याओं के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। वहीं कल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी केरल में जनरक्षा यात्रा में हिस्सा लिया और केरल सरकार पर निशाना साधा।
हत्या और हमले वालों से आरएसएस का सीधा लिंक: विजयन
केरल के सीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओं का आरोप आरएसएस पर ही लगाया है। विजयन ने साफ कहा कि उन्हें कोई नहीं डरा सकता। साथ ही उन्होंने कहा कि हत्या और हमले वालों से आरएसएस के वरिष्ठ लोगों के सीधे लिंक हैं।

बीजेपी पर शांति भंग करने का आरोप:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala CM Pinarayi Vijayan on BJP Yatra: Kerala has no lesson to learn from followers of Nathuram Godse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala cm pinarayi vijayan, cm vijayan attack on bjp yatra, bjp jan raksha yatra, vijayan call bjp followers of nathuram godse, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kannur news, kannur news in hindi, real time kannur city news, real time news, kannur news khas khabar, kannur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved