• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तो सेना रेप-हत्या कुछ भी कर सकती है

कन्नूर। केरल के कम्युनिष्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीएम) के सचिव कोडियारी बालकृष्णन ने भारतीय सेना को लेकर बेहद विवादित बयान देकर नया विवाद पैदा कर दिया है। सीपीएम के सचिव बालकृष्णन ने कहा कि सेना को अगर पूरी ताकत दे दी जाती है, तो वे कुछ भी कर सकते हैं। सेना किसी महिला का अपहरण और रेप कर सकती है, किसी को गोली मार सकती है, लेकिन किसी को उनसे सवाल करने का हक नहीं।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, कन्नूर में बालकृष्णन ने अल्पसंख्यकों के संरक्षण पर एक सेमिनार में कहा, सेना किसी के साथ कुछ भी कर सकते हैं। चार से ज्यादा लोगों को साथ देखने पर उन्हें गोली मार सकती है... वह किसी भी महिला को उठा कर दुष्कर्म कर सकती है, किसी को उनसे सवाल करने का अधिकार नहीं, जिस भी राज्य में सेना है, वहां ऐसी ही स्थिति है।

कोडियारी बालकृष्णन ने कहा कि आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए आफ्सपा (सशस्त्र बल विशेष अधिकार अधिनियम) जम्मू-कश्मीर, नगालैंड में लागू किया गया। इन राज्यों में अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं पर सेना ने ज्यादती की। उन्होंने कहा कि अगर यह अधिनियम कन्नूर में लागू कर दिया गया तो यही होगा, जैसा कि बीजेपी और आरएसएस मांग कर रहे हैं। इसलिए इसे यहां लागू करने की मांग का विरोध करने के लिए सभी लोगों को आगे आना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Army can rape and abduct women, shoot people nobody can question them says Kodiyeri Balakrishnan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kodiyeri balakrishnan, army can rape and abduct women, shoot people nobody, kerala, cpm, rss, bjp, army, afspa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kannur news, kannur news in hindi, real time kannur city news, real time news, kannur news khas khabar, kannur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved