• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

15 दिन में दूसरी बार कर्नाटक दौरे पर पहुंचे PM मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम

PM Modi reached Karnataka tour for the second time in 15 days, this is the full program - Mysore News in Hindi

मैसूर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर पहुंच चुके है। पीएम मोदी यहां विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पीएम मोदी रविवार देर रात मैसूर पहुंचे। पीएम मोदी जैन देवता गोमतेश्वर के अभिषेक समारोह में हिस्सा लेने के लिए आज एक हेलीकॉप्टर से मैसूर के करीब 85 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित श्रवणबेलगोला के लिए रवाना होंगे।  मुख्यमंत्री सिद्धारमैया मैसूर हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे।

इसके बाद सोमवार दोपहर में मोदी 140 किलोमीटर लंबी विद्युतीकृत बेंगलुरू-मैसूर रेल मार्ग का उद्घाटन करेंगे और मैसूर से राजस्थान के उदयपुर तक चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। मोदी शाम को शहर के मध्य स्थित महाराजा मैदान में पार्टी की एक रैली को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि यह पिछले दो सप्ताह में नरेंद्र मोदी की कर्नाटक की दूसरी यात्रा है। उन्होंने 90 दिवसीय नव कर्नाटक निर्माण परिवर्तन यत्रा के समापन पर आयोजित भाजपा की एक रैली को संबोधित करने के लिए चार फरवरी को बेंगलुरू की तीन घंटे की यात्रा की थी। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अप्रैल के अंत या मई की प्रारंभ में होंने हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi reached Karnataka tour for the second time in 15 days, this is the full program
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka tour, prime minister, narendra modi, shravanabelagola, bahubali mahamasthakabhisheka mahotsav, mysuru-bengaluru railway line, pm modi, public rally in mysuru, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mysore news, mysore news in hindi, real time mysore city news, real time news, mysore news khas khabar, mysore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved