• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस नेता बोले, UPA सरकार के दौरान हुए थे पाक पर 12 एयर स्ट्राइक, यहां जानें

हुबली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने संप्रग की सरकार के दौरान 12 एयर स्ट्राइक करने का दावा ठोक दिया। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के 10 साल के कार्यकाल में 12 एयर स्ट्राइक कर दिए गए थे। लेकिन कभी इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं किया गया।

खडग़े ने बताया कि केंद्र सरकार शहीदों के शव के साथ राजनीतिक रोटी सेंकने में लगी है। खडग़े हावेरी में पार्टी की रैली को संबोधित करने के बाद हुबली एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के पास विकास के नाम पर बताने के लिए कुछ भी नहीं है। इसलिए एयर स्ट्राइक का सहारा लिया जा रहा है। एनएसएसओ की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 38 लाख नौकरियां कम हुईं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leaders said, 12 air strikes on Pak, during UPA government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, 12 air strikes, upa, senior congress leader mallikarjun kharge, congress party screening committee, narendra modi, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hubli-dharwad news, hubli-dharwad news in hindi, real time hubli-dharwad city news, real time news, hubli-dharwad news khas khabar, hubli-dharwad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved