• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डीविलियर्स ने जैसे ही स्पाइडरमैन की तरह कैच लपका वैसे ही विराट हो गए इनके...

ab devilliers fly like spiderman to pull off a blinder catch vs srh virat kohli superman - Bengaluru News in Hindi

बेंगलूरु। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आखिरी घरेलू मैच में 14 रनों से शानदार जीत हासिल कर प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी है। हालांकि मैच की सारी लाइम लाइट एबी डीविलियर्स के शानदार कैच की तरफ चली गई है।


आईपीएल-11में प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर मानी जा रही आरसीबी ने लगातार तीन मैच जीतकर एक बार फिर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जगाई है। मैच में एबी डीविलियर्स ने इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का शानदार कैच पकड़ा। एलेक्स हेल्स ने मोइन अली की गेंद पर जोरदार हवाई शॉट मारा था। हवा में उड़ते हुए लिया गया यह कैच तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दर्शक तो इस कैच की जमकर तारीफ कर रहे हा। कप्तान विराट कोहली ने भी इस कैच के लिए एबी डीविलियर्स की जमकर तारीफ की है।


आखिरी समय तक लग रहा था कि ये छक्का होगा लेकिन डीविलियर्स ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ लिया और फिर अपने आप को संभालते हुए बाउंड्री रोप से दूर छलांग लगाई।
हेल्स ने कप्तान के साथ तेजी से रन बटोरे और आठ ओवरों में टीम का स्कोर 64 रन पहुंचा दिया। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर अली की गेंद पर डिविलियर्स ने हेल्स का शानदार कैच पकड़ बेंगलूरु को दूसरी सफलता दिलाई।


कैच पर मैच के बाद कोहली ने कहा, ये तो स्पाइडर मैन जैसा कारनामा था। आम आदमी ऐसी चीजें नहीं कर सकते। मेरा मानना है कि वो ऐसी अद्भुत चीजें कर सकता है और मैं अब भी इसका आदी हो गया हूं। उसके शॉट्स आज भी मुझे हैरान कर देते हैं और उसकी शानदार फील्डिंग की मुझे आदत हो गई है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ab devilliers fly like spiderman to pull off a blinder catch vs srh virat kohli superman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ab devilliers, spiderman, blinder catch, srh, virat kohli superman, royal chellengers bangalore, sunrisers hyderabad, m chinnaswami stadium, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved