• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Karnataka: मंगलुरु एयरपोर्ट पर IED रखने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

Suspect Aditya Rao has surrendered before Bangaluru police - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु । मंगलुरु हवाई अड्डे पर 20 जनवरी को एक बैग में आईईडी रखने वाले आरोपी आदित्य राव ने बेंगलुरु पुलिस के समाने सरेंडर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलुरु पुलिस की जांच टीम उससे पूछताछ करने के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई है।
आपको बताते जाए कि कर्नाटक में मंगलुरु हवाई अड्डे के टिकट काउंटर के निकट एक लावारिस बैग मिलने से सोमवार को बम की दहशत फैल गई। हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने क्षेत्र की घेराबंदी की है।

मंगलुरु पुलिस आयुक्त पी एस हर्ष पुलिस टीम के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की मदद से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया।

बाद में एक वीडियो संदेश में हर्ष ने बताया कि सीआईएसएफ को एक संदिग्ध बैग मिला था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थिति को संभाला गया और तुरन्त पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया। कुछ रिपोर्टों के अनुसार दो लोग एक ऑटो रिक्शा मे आये थे और उन्होंने वहां बैग रखा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suspect Aditya Rao has surrendered before Bangaluru police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t aditya rao surrendered, bangaluru police, mangaluru airport, ied, karnataka, bengaluru, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved