• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कर्नाटक का ‘नाटक’: बागी विधायकों से मिलने के बाद स्पीकर ने कहा...

बेंगलुरू। कर्नाटक में राजनीतिक संकट के बीच शुक्रवार को बागी विधायकों ने विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार से मुलाकात की। स्पीकर ने कहा कि विधायकों ने मुझे बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी थी और वे डर से मुंबई गए थे। लेकिन मैंने उनसे कहा कि उन्हें मुझसे संपर्क करना चाहिए और मैंने उन्हें सुरक्षा दी है। केवल 3 दिन ही बीते हैं लेकिन उन्होंने ऐसा व्यवहार किया जैसे भूकंप आया हो।

मैं पूरी रात इन इस्तीफों की जांच करूंगा और यह पता लगाऊंगा कि क्या ये वास्तविक हैं। विधायकों ने मुझसे कोई बात नहीं की वे सीधा राज्यपाल के पास दौड़ गए। राज्यपाल क्या करते? क्या यह दुरुपयोग नहीं है? उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से संपर्क किया। मेरा दायित्व देश के संविधान और इस राज्य के लोगों के प्रति है। मैं देरी कर रहा हूं क्योंकि मैं इस मिट्टी से प्यार करता हूं।

मुझे जल्दबाजी में काम नहीं करना। मैं जल्दबाजी में कोई भी निर्णय नहीं ले सकता हूं। 8 विधायकों के इस्तीफे सही फॉर्मेट में नहीं थे। मुझे देखना था कि इस्तीफे की प्रकिया सही है कि नहीं। किसी भी विधायक ने मिलने का समय नहीं मांगा और मुझे बताए बिना ही मेरे कमरे में आए। क्या यह संवैधानिक प्रक्रियाओं का उल्लंघन नहीं है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Political drama in karnataka, speaker kr ramesh kumar reaction after meeting with rebel mla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: political drama, karnataka, speaker kr ramesh kumar, rebel mla, bjp, congress, hd kumaraswamy, governor, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved