• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कर्नाटक में संकट : कांग्रेस नेता सिद्धारमैया बोले, सरकार को कोई खतरा नहीं

बेंगलुरु। कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि हम 5-6 विधायकों के संपर्क में हैं और उनसे बातचीत लगातार जारी है। सिद्धरमैया ने विश्वास जताया कि कर्नाटक सरकार को कोई खतरा नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे भाजपा है। विधायकों के इस्तीफे को ऑपरेशन लोटस बताते हुए सिद्धरमैया ने कहा कि सबकुछ ठीक है, मैं विधायकों से बात कर रहा हूं। मुंबई में कांग्रेस विधायक प्रताप गौड़ा पाटिल ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और अब वह भाजपा में शामिल होंगे। वो भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और जब तक इस्तीफा मंजूर नहीं होगा तब तक मुंबई में ही रहेंगे।
आपको बताते जाए कि शनिवार को कर्नाटक में राजनीतिक सियासी संकट गहरा गया है। राज्य की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार में से 13 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं, जिनमें से फिलहाल 11 विधायक मुंबई के एक होटल में आराम फरमा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Political crisis on the Congress-JDS government of Karnataka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: political crisis, congress-jds, karnataka, former chief minister siddaramaiah, chief minister hd deve gowda, bjp leader bs yeddyurappa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved