• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गौरी लंकेश की हत्या के दो साल बाद एक और संदिग्ध झारखंड से गिरफ्तार

बेंगलुरू। वरिष्ठ कन्नड़ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के दो साल बाद झारखंड से मामले के एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। विशेष जांच दल (एसआईटी) के एक अधिकारी ने यहां आईएएनएस को बताया कि हमारे अधिकारियों ने गुरुवार को झारखंड के धनबाद जिले के कटरास से ऋषिकेश देवदीकर को गिरफ्तार किया है। कटरास झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 140 किमी उत्तर पूर्व में स्थित है।

देवदीकर (44) पांच सितंबर 2017 से फरार था, जब 55 वर्षीय लंकेश को उनके घर के सामने दक्षिण-पश्चिम उपनगर में गोली मार दी गई थी। अधिकारी ने कहा कि 18वें आरोपी को न्यायिक हिरासत और गौरी की हत्या में उसकी भूमिका की जांच के लिए झारखंड से शहर लाया जा रहा है। मुख्य जांच अधिकारी एमएन अनुचेत ने कहा कि साक्ष्य जुटाने के लिए शहर में देवदीकर के घर पर जांच चल रही है।

वह मुख्य रूप से गौरी को मारने की साजिश में शामिल था, जोकि एक सामाजिक कार्यकर्ता भी थीं। इस भीषण घटना के बाद लंकेश के हत्यारों को पकडऩे के लिए तत्कालीन राज्य सरकार द्वारा कुछ दिनों के अंदर ही एसआईटी को इसकी जिम्मेदारी दी गई थी, जिसने अब देवदीकर को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-One more arrested from jharkhand in Gauri Lankesh murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jharkhand, gauri lankesh murder case, gauri lankesh, sit, special investigation team, kannad journalist gauri lankesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved