• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनएसयूआई ने निमहंस को लिखा: कर्नाटक भाजपा नेताओं को 'तत्काल मानसिक स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करें'

NSUI writes to NIMHANS: Provide immediate mental health care to Karnataka BJP leaders - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु। नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरोसाइंसेज (निमहंस) को पत्र लिखकर कर्नाटक बीजेपी नेताओं के लिए 'तत्काल मानसिक स्वास्थ्य देखभाल' की मांग की है। पत्र में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतिल, राष्ट्रीय महासचिव सी.टी.रवि, ग्रामीण विकास मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा और भाजपा विधायक बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल के नाम शामिल हैं।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करियप्पा ने कहा, "भाजपा नेता कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को ड्रग पेडलर कहकर और पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के नाम पर हुक्का बार खोलने के लिए बार-बार नस्लवादी, जातिवादी, निराधार और अनुचित बयान दे रहे हैं।"

नागेश करियप्पा ने आईएएनएस को बताया, "तथाकथित भाजपा नेताओं का ऐसा आचरण देश के युवाओं को न केवल मादक द्रव्यों के सेवन की ओर ले जा रहा है, बल्कि आम जनता के मानसिक स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव डालता है। ऐसे वरिष्ठ राजनेताओं का इस तरह का व्यवहार अनिवार्य रूप से इंगित करता है कि वे उच्च स्तर की मानसिक अक्षमता से पीड़ित हैं, जिन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है।"

निमहंस एक मशहूर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र है और क्लीनिकल देखभाल के उच्च मानक प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

उन्होंने निमहंस को लिखे पत्र में कहा, "मुझे पूरी उम्मीद है कि आपका संस्थान निश्चित रूप से उनकी मदद करने में सक्षम होगा। हम भाजपा नेताओं को समायोजित करने के लिए पुनर्वास केंद्रों से अनुरोध करने पर भी विचार कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NSUI writes to NIMHANS: Provide immediate mental health care to Karnataka BJP leaders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nsui writes to nimhans, karnataka bjp leaders, urgent mental health care, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved