• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनसीबी ने बेंगलुरू में ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ किया

NCB bust hashish network in Bengaluru getting supplies from Nepal. - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरू। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने एक ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है, जिसकी आपूर्ति नेपाल से हो रही थी। एनसीबी की बेंगलुरू जोनल यूनिट के जोनल डायरेक्टर अमित घरवाटे ने गुरुवार को कहा, "बुधवार को किए गए ऑपरेशन में 3.176 किलोग्राम हशीश की जब्ती हुई और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।"

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों में लंबे समय से आपूर्तिकर्ता शामिल हैं।

विशिष्ट जानकारी के आधार पर, एनसीबी बेंगलुरु जोनल यूनिट के अधिकारियों ने यशवंतपुर रेलवे स्टेशन पर दो व्यक्तियों को ट्रैक और इंटरसेप्ट किया, जो ट्रेन से ऐशबाग, लखनऊ से बेंगलुरु की यात्रा कर रहे थे और उनके कब्जे से 3.176 किलोग्राम हशीश बरामद किया।

ड्रग्स को भूरे रंग के चिपकने वाले टेप के साथ लिपटे छह पैकेट में पैक किया गया था और बैग में कपड़े के साथ पैक किया गया था। दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और उन्होंने एक नेपाली आपूर्तिकर्ता से प्रतिबंधित पदार्थ खरीदा था। वे लंबे समय से हशीश के सप्लायर थे।

पूछताछ और त्वरित कार्रवाई में, बेंगलुरू के रिसीवर को भी पकड़ा , जो एक निर्धारित स्थान पर प्रतिबंधित सामग्री प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा कर रहा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NCB bust hashish network in Bengaluru getting supplies from Nepal.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ncb, bengaluru, drug network, busted, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved