• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

''पार्टी में मतभेद पैदा करने के लिए मीडिया उछाल रहा दलित सीएम का मुद्दा''

Media creating Dalit Karnataka CM issue to create difference: Mallikarjun Kharge - Bengaluru News in Hindi

बेंगलूरु। कर्नाटक विधानसभा चुनावों में अभी भी बयानबाजी जारी है। रविवार को मुख्यमंत्री सिद्धरमैया द्वारा दिए गए दलित के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी छोडऩे वाले बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने सोमवार को कहा कि राज्य में मतभेद की स्थिति बनाने के लिए मीडिया दलित सीएम के मुद्दे को हवा दे रहा है।


उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया को इस मुद्दे को ज्यादा नहीं उछालना चाहिये। यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला पार्टी हाईकमान लेगा।


उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में अंतर बनाने के लिए ये सब किया जा रहा है। जबकि मुुख्यमंत्री का निर्णय लेने में पार्टी हाईकमान को सिर्फ 12 घंटे ही लगेंगे।


गौरतलब है कि रविवार को मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने एक बयान में कहा था कि वे दलित सीएम के लिए अपनी कुर्सी तक छोडऩे के लिए तैयार हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Media creating Dalit Karnataka CM issue to create difference: Mallikarjun Kharge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: media, dalit, karnataka, cm, difference, mallikarjun kharge, karnataka assembly election, siddharammaiya, chief minister, congress, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved