• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कर्नाटक : गृहमंत्री अमित शाह बेंगलुरु पहुंचे, पंचायत चुनावों के विजयी उम्मीदवारों को करेंगे सम्मानित

बेंगलुरु। गृह मंत्री अमित शाह बेंगलुरु पहुंचे। वह आज शिवमोग्गा और बेंगलुरु में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं। इस दौरान वह बेलगावी जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के शिमोगा जिले में रैपिड एक्शन फोर्स की एक नई बटालियन परिसर की आधारशिला रखेंगे।


वहीं 17 जनवरी को बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड पर बड़ी जनसभा कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। पार्टी नेताओं के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे के दौरान संगठन और सरकारी दोनों तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक के पंचायत चुनावों के विजयी उम्मीदवारों को सम्मानित भी करेंगे। पार्टी सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि गृहमंत्री अमित शाह 16 जनवरी को शिमोगा और बेंगलुरु में रहेंगे।


दोपहर एक बजे वह शिमोगा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे वह बेंगलुरु में ईआरएसएस वाहनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद सायं साढ़े पांच बजे वह विधान सौंध के बैंकट हॉल में पुलिस क्वार्टर्स का उद्घाटन करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह रात नौ बजे बेंगलुरु के होटल विंडसर में बीजेपी की कर्नाटक इकाई की कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करेंगे।


गृहमंत्री अमित शाह 17 जनवरी को बगलकोट और बेलगावी का दौरा करेंगे। पार्टी सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि दिन में 11 बजे वह बगलकोट में एथेनॉल प्रोजेक्ट ऑफ केदारनाथ सुगर एंड एग्रो प्रोडक्ट्स लिमिटेड का शुभारंभ करेंगे। वहीं दोपहर 12:45 पर वह बेलगावी में केएलई हास्पिटल के एडवांस्ड स्टिमुलेशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इस दिन गृहमंत्री अमित शाह ढाई बजे बेलगावी का जेएनएमसी ग्राउंड में बड़ी जनसभा संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karnataka: Home Minister Amit Shah arrives in Bengaluru, will honor the winning candidates of Panchayat elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home minister amit shah arrives in bengaluru, panchayat elections, victorious, candidates, honored, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved