• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कर्नाटक : BJP पर MLA से संपर्क का आरोप, कांग्रेस ने रिसॉर्ट में बुक कराए रूम

बेंगलुरु। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के नतीजों में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। सरकार बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस+जेडीएस में जद्दोजहद शुरू हो गई है। दोनों पार्टी सरकार बनाने का दावा कर रही है, ऐसे में अब सबकी नजरें गवर्नर वजुभाई के फैसले में टिकी हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि बीजेपी कह रही है कि उनके संपर्क में जेडीएस-कांग्रेस के विधायक हैं। वहीं कांग्रेस अपने विधायकों को रिसॉर्ट में ले जा सकती है। बेंगलुरु में आज बैठकों को दौर भी जारी है। कांग्रेस-जेडीएस-बीजेपी अपने विधायकों के साथ बैठक करने में लगे हुई हैं। इस बीच कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी उनके विधायकों से संपर्क साध रही है। बीजेपी से अपने विधायकों को बचाने के लिए कांग्रेस ने प्लान भी तैयार कर लिया है।


कांग्रेस ने इग्लट रिसॉर्ट में अपने विधायकों के लिए कमरे बुक करवाए हैं। बताया जा रहा है कि 120 कमरे बुक कराए गए हैं। जेडीएस के विधायक श्रवण का कहना है कि करीब हमारे चार-पांच विधायकों को समर्क किया गया है। लेकिन हम सब एक हैं, 80 फीसदी विधायक बैठक में आ गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-karnataka elections 2018 : congress alleged bjp poaching our mlas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka elections, karnataka elections 2018, congress, bjp, mla, karnataka election, karnataka assembly election results, bs yeddyurappa, governor vajubhai, karnataka, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved