• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बीजेपी कर रही है विधायकों से डील, दिया 100 करोड का ऑफर : कुमारस्वामी

बेंगलुरु। कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस अपना अपना समीकरण बनाने में लगी हुई है। दोनों पार्टियां अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही है। इसी बीच जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा आरोप लगाया है। कुमारस्वामी ने कहा है कि बीजेपी ने जेडी (एस) विधायकों को खरीदने के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विधायकों को लालच दिया गया कि अगर वह बीजेपी का समर्थन करते हैं तो उन्हें राज्य मंत्रिमंडल में भी जगह दी जाएगी। उन्होंने बीजेपी को यह चेतावनी तक दे डाली कि अगर उनके विधायक तोडऩे की कोशिश की गई तो वह बीजेपी के दोगुने विधायक तोड़ लेंगे।

आपको बता देें कि जेडी (एस) के विधायकों की बैठक में कुमारस्वामी को नेता चुना गया था। बैठक के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर उनके विधायकों को 100 करोड़ रुपये और मंत्रिमंडल में जगह का लालच देने का आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि बीजेपी के पास इतने पैसे कहां से आए और क्या यह काला धन है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों से किए गए 15,00,000 रुपये देने के वादे को निभाने के लिए सरकार के पैसे नहीं हैं लेकिन विधायकों को खरीदने के लिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karnataka election : kumaraswamy alleges bjp offered 100 crore rupees and cabinet position to jds mlas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka election, karnataka election 2018, kumaraswamy, bjp, 100 crore rupees, cabinet position, jds mla, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved