• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष शाह का दावा, 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी पार्टी

karnataka assembly election bjp president amit shah press conference in last day in karnataka - Bengaluru News in Hindi

बेंगलूरु। कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आखिरी प्रहार किया। शाह ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव का सार्वजनिक प्रचार बंद होने जा रहा है। जब से चुनाव की घोषणा हुई है तब से देश के पीएम और बीजेपी के सर्वोच्च नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफल अभियान किया।


मोदी जी के नेतृत्व में कर्नाटक के जन जन तक बीजेपी की विचारधारा पहुंचाई गई। शाह ने दावा किया कि इस बार चुनाव में बीजेपी 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी। बीजेपी के प्रचार के तरीके पर शाह ने बताया कि हम कर्नाटक की जनता के पास जाने में सफल रहे। शाह ने बताया कि 56 हजार बूथों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क का काम किया। प्रचार में अब तक 400 रैली-रोड शो किए गए हैं। 35 से ज्यादा प्रमुख नेताओं ने इस अभियान में अपना समय दिया है।
बादामी में ऐतिहासिक रोड शो के साथ प्रचार अभियान समाप्त होने जा रहा है। यहां पांच साल तक कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार चली है। मैंने 50 हजार किमी का सफर किया। कर्नाटक की यह सरकार आजादी के बाद की सबसे विपल सरकार रही है। यहां पांच साल के अंदर 35 सौ से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है।


शाह ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हुई है। मारपीट, रेप, चेन स्नेचिंग की घटनाएं बेंगलूरु में 153 प्रतिशत तक बढ़ गई हैं। शाह ने तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक का विकास बेंगलूरु की ट्रैफिक की तरह थमा हुआ है। यही कारण है कि सिद्धारमैया को बादामी जाना पड़ा है। वे यहां हारने जा रहे हैं।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमारे पीएम के प्रति लोगों ने प्यार दिखाया है। मोदी सरकार ने 3 लाख से ज्यादा रुपये का आवंटन, परियोजना दी हैं। लेकिन इसके खिलाफ भी प्रचार किया जाता है। ये अहसान नहीं है। ये हमारी ड्यूटी है। 3 लाख करोड़ रुपये यहां की जनता का अधिकार है। कांग्रेस ने केंद्र में रहते हुए सिर्फ 86 हजार करोड़ दिया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-karnataka assembly election bjp president amit shah press conference in last day in karnataka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka assembly election, bjp president, bjp, amit shah press conference, karnataka, बेंगलूरु, कर्नाटक, चुनाव प्रचार, भाजपा, अध्यक्ष अमित शाह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved